uncategorized

Disha Patni 1 नंबर के गोरे बदन में जाघो तक पहने कपड़ो से महँगा पर्स कमर तक लटकाकर पहुची फ़िल्म देखने,कीमत इतनी की खड़े हो जाएगे कान

Disha patani उन हसीनाओं में से एक हैं जो हमेशा अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि, अगर ऐसा होता भी है तो क्यों न वह अभिनेत्री जो अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाने में हमेशा सबसे आगे रहती है।

Disha Patni के बोल्ड अंदाज को मात देने वाली अगर कोई हसीना है तो वो हैं वन एंड वन ओनली दिशा पटानी Disha Patni  सेक्सी कर्व्स, जिनके पास सेक्सी आउटफिट में अपने स्लिम फ्रेम को फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं है. बहरहाल, अगर ऐसा है भी तो उनकी हर फोटो में न सिर्फ ग्लैमर का तड़का पूरा होता है, बल्कि यह लड़की अपने लुक में हॉटनेस का एक तत्व जोड़ने से कभी नहीं हिचकिचाती।

यह एक कारण है कि जब वह अपनी मधुर आभा में दो बहुत ही बोल्ड वाइब्स जोड़ती हैं, तो उनका घातक संयोजन सभी पर भारी पड़ता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी देखने को मिला है जहां दिशा Disha Patni पाटनी  का कातिलाना अंदाज देखकर लोगों की नजरें हटाना मुश्किल हो गया.

Read Also — Govinda की भांजी ने Sexey डांस के मामले में नोरा व मलायका को छोड़ा पीछे, डांस में हदें की पार.देखें Video

दिशा टाइगर की फिल्म देखने पहुंची थीं

बीती रात टाइगर श्रॉफ की मोस्ट वॉन्टेड फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें फिल्म देखने के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं.इस दौरान दिशा पाटनी फिल्म शुरू होने से पहले से पहुच गई थी.

Disha patani

इस बार टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त दिशा पटानी का  लुक देखते ही बन रहा था.. उन्होंने इस मौके के लिए बेहद सेक्सी आउटफिट चुना. दिशा के आउटफिट्स के चयन में न केवल ओम्फ और ग्लैम का एक बिल्कुल अलग स्तर था, बल्कि जिस तरह से अभिनेत्री ने इसमें पोज दिया वह काफी शानदार था।

शो में खूब की टोंड लेग्स

अपने कथित बॉयफ्रेंड की फिल्म देखने पहुंची disha patni ने इस दौरान लैवेंडर कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें न सिर्फ कलर-कॉम्बिनेशन का खासा काम्प्लीमेंट था साथ ही  उनका हॉट-शरारती लुक भी दिखा. बोल्डनेस को अपने स्टाइल में कंप्लीट करने के लिए दिशा ने स्किनफिट ड्रेस पहनी थी, जिसके पैटर्न को शॉर्ट लेंथ रखा गया था।

पोशाक ऊपरी जांघों की लंबाई तक थी, जिससे उसके टोंड पैर दिखाई दे रहे थे। जबकि यह मिनी आउटफिट स्ट्रेचेबल मैटेरियल से बना था, जो एक्ट्रेस के कर्वी फिगर से लेकर फॉल से लेकर फिटिंग तक की तारीफ करते नजर आ रहे थे.।Disha Patni गोरे बदन में जाघो तक पहने कपड़ो से महँगा पर्स कमर तक लटकाकर फ़िल्म देखने पहुची हैं कहा जाता है की माचिस की डिबिया के बरबार पर्स की कीमत 10 लाख हैं.

लो-कट नेक और उस पर सेक्सी कॉलर बोन

इस आउटफिट की प्लंजिंग नेकलाइन disha patni के ओवरऑल लुक को सेंसुअल बनाने का काम कर रही थी, जिसमें अंदर की तरफ लेस फ्रिंज देखा जा सकता था. इस पोशाक की स्लीव्स को कटआउट लुक में रखा गया था, जिसमें बैलेंस के लिए नूडल्स स्ट्रैप थे। ड्रेस के पिछले हिस्से को भी डीपकट लुक दिया गया था। उनके इस पहनावे को लोग देख उन्हें ताड़ते रह गए.

Disha patani

disha patni आउटफिट का फ्रंट एंड बैक डिटेल न केवल पूरे लुक में एक टीजिंग इफेक्ट पैदा कर रहा था, बल्कि इस वजह से एक्ट्रेस के गढ़े हुए ऊपरी शरीर को भी काफी फायदा मिल रहा था। जबकि ड्रेस एसिमेट्रिकल थी, जिसमें फूल लुक में डिस्ट्रेक्शन प्वाइंट बनाते नजर आ रहे थे। टेढ़े-मेढ़े नेकलाइन टॉप पहन disha patni पहुंचीं सलमान के जीजा की फिल्म, लोग बस ऊपर से नीचे तक कपड़े देख रहे थे।सबकी निगाहें माचिस की डिबिया जैसे बैग पर टिकी थीं

न केवल इस बोल्ड लुकिंग आउटफिट से बल्कि अपने मेकअप मैजिक से भी disha patni ने प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। खुद को परफेक्ट फिनिश देने के लिए एक्ट्रेस ने अपने मैसमराइज़िंग मेकअप फ्लॉन्ट किया है जिससे उन्होंने अपनी आंखों को अच्छी तरह से परिभाषित किया। साइड कर्ल की दिशा से बालों को खुला छोड़ दिया गया था, जो उन्हें एक सुपरमॉडल वाइब दे रहे थे।

होठों की बात करें तो इस एक्ट्रेस ने अपने लिए न्यूट्रल टोन्स का ऑप्शन रखा था, जो इस गो टू गो लुक के साथ खूब जंच रहा था। हालांकि, पूरे लुक का स्टाइल हाइलाइट दिशा का छोटा बैग था, जिसे उन्होंने हर्मेस कलेक्शन से चुना था। टाइगर श्रॉफ की मां के सामने ग्लैमरस दिशा पाटनी का स्टाइल फेल, बेटी के एब्स दिखाने वाला लुक भी काम नहीं आया.

Back to top button