uncategorized

Mahesh Bhatt शराब पीकर जब आते थे घर उसकी पत्नी उन्हें बंद कर देती थी बाथरूम में, बेटी ने खुद इस सच्चाई से उठाया पर्दा 

Mahesh Bhatt used to come home after drinking alcohol, his wife used to lock him in the bathroom, daughter herself raised the curtain from this truth

Mahesh Bhatt को आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री( film industry) में जाने जाते है क्योंकि महेश भट्ट बॉलीवुड Mahesh Bhatt Bollywood के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक हैं जिन्होंने अब तक अपने और अपने पैसे के लिए नाम कमाया है। महेश भट्ट को इन दिनों किसी की पहचान की जरूरत नहीं है क्योंकि कहा जाता है कि Mahesh Bhatt ने जो कहा उसे टालने की हिम्मत पूरे बॉलीवुड में किसी में नहीं है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि महेश भट्ट का बॉलीवुड में कितना बड़ा नाम है।

यही वजह है कि Mahesh Bhatt को हर कोई इतना पसंद करता है। Mahesh Bhatt की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड को काफी हिट फिल्में( hit filmen) हैं, लेकिन इस समय महेश भट्ट न सिर्फ अपने फिल्मी करियर( career) की वजह से बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी मीडिया( media) में सुर्खियों में हैं। महेश भट्ट की निजी जिंदगी को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि अगर Mahesh Bhatt शराब पीकर घर आए तो उनकी पत्नी उन्हें बाथरूम में बंद कर देगी। जी हाँ, ये बिल्कुल सच है क्योंकि ये कोई और नहीं बल्कि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने इस सच्चाई का खुलासा किया है.

महेश भट्ट की बेटी ने असली सच से उठाया पर्दा

Mahesh Bhatt का बॉलीवुड में एकतरफा नाम है और उन्हें बॉलीवुड का बादशाह भी कहा जाता है क्योंकि Mahesh Bhatt जो कहते हैं वही होता है। यही वजह है कि महेश भट्ट को आजकल हर कोई जानता है। Mahesh Bhatt  जी इस समय मीडिया में अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के एक दर्दनाक बयान के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें उन्होंने महेश भट्ट के बारे में एक ऐसा सच बताया है जिससे हर कोई इस बार महेश भट्ट के बारे में ही बात कर रहा है। Mahesh Bhatt की बेटी ने कहा है कि पापा रोज शराब पीकर आते थे और यही बात उनकी मां को बिल्कुल पसंद नहीं थी।जिसके चलते उनकी माँ और पापा Mahesh Bhatt के बीच मे आए दिन तूतू-मैंमैं होती थी.

Mahesh Bhatt शराब पीकर जब आते थे घर उसकी पत्नी उन्हें बंद कर देती थी बाथरूम में, बेटी ने खुद इस सच्चाई से उठाया पर्दा 
photo by googal

Read also –66 साल के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 28 साल छोटी बुलबुल से करेंगे शादी लोग बोले-बुड्ढे को जवानी और लड़की को पैसा चाहिए!’

शराब पीकर घर आते थे महेश भट्ट तो पत्नी महेश भट्ट सिखाती थी सबक

महेश भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में सुर्खियों में रहते हैं क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई है कि महेश भट्ट शराब पीकर घर आते थे जो उनकी पत्नी को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। इस बारे में बताते हुए महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने कहा कि पापा अगर शराब पीकर आते थे तो माँ उन्हें काफी सबक सिखाती थी.

पूजा भट्ट ने बताया कि एक बार उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी, जिसके बाद उनकी मां ने उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया।इसी से आप अंदाजा लगा सकते थे महेश भट्ट अगर पीकर घर चले जाते थे तो उनका उनकी पत्नी क्या हाल करती होगी.

इंडिया टुडे के साथ एक इंटरव्यू में, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि मेरी लाइफ रीयल में उनके लिए एक श्रद्धांजलि रही है. मुझे एक वक्त याद है जब वो नशे में घर आए थे. जब हम बड़े हो रहे थे तब संयुक्त परिवार में रहते थे. हम सब एक कमरे में रहते थे और वो कमरा ही हमारी दुनिया था.’ पूजा ने आगे कहा, ‘जब मेरे माता-पिता लड़ते थे, तो मां ज़ोर से नहीं चिल्लाती थी और इसलिए वह पापा (महेश भट्ट) की मैग्ज़ीन्स को भी फाड़ देती थीं’.

जब पत्नी ने कर दिया था महेश भट्ट को बाथरूम में बंद

पूजा (Pooja Bhatt) ने इंटरव्यू में आगे बताते हुए कहा, ‘एक रात मां ने उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया, क्योंकि वो नशे में घर आए थे. मैं बिस्तर पर लेटी हुई रोते हुए कह रही थी कि उन्हें बंद मत करो. लेकिन मां उस वक्त ऐसी थीं कि मैं उनकी तरफ हूं या अपने पिता की तरफ और मैं ऐसी थी कि, क्या मुझे उनका पक्ष लेना चाहिए?’ हालांकि, पूजा भट्ट ने बाद में क्लियर किया कि जब दोनों में से किसी एक का पक्ष लेने की बात आती है, तो वो अपने पिता के पक्ष में रहती हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनका भाई मजाक में उन्हें ‘महेश भट्ट की चमची’ भी कहता है.

Back to top button