uncategorized

MP- इन नेताओं के बेटों का राजनीतिक भविष्य खतरे में ? कैलाश विजयवर्गीय ने संकेत दिया

MP- Political future of sons of these leaders in danger? Kailash Vijayvargiya hinted

MP- प्रदेश पदाधिकारी के बयान के बाद अब राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नेता के बेटे के टिकट को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इशारा ही काफी है. राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद राजनीति गलियरे में हडकंप मच गया हैं.

मध्य प्रदेश MP में 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी को तैयार करने के लिए बैठकें चल रही हैं. इस बीच टिकट प्रत्याशियों के वरिष्ठ नेताओं से विचार-विमर्श का सिलसिला भी जारी है। MP प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के भाषण के बाद इस बार महासचिव कैलाश विजयवर्गी का बड़ा भाषण लड़कों के टिकट के साथ आया.

Read Also –Shilpi Raj के बाद अब Priyanka Pandit का भी MMS हुआ वायरल, देखें 1 नंबर का video

महासचिव कैलाश विजयवर्गी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अगर परिवार व्यवस्था नहीं चलती तो उनका इशारा काफी था.उनके इशारो के कई मायने निकाले जा रहे हैं.उन्होंने पूर्व में परिवार व्यवस्था पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणियों का जिक्र किया और कहा कि प्रधानमंत्री ने संकेत दिया था कि पार्टी में परिवार व्यवस्था काम नहीं करेगी। प्रधानमंत्री का ये इशारा नेता के बेटों के टिकट के सवाल का जवाब देने के लिए काफी है.

‘bhojpuri song’ओठवा से ओठ के मिलाप’ में निरहुआ और आम्रपाली ने तोड़ी सारी मर्यादा ,देखिये वीडियो
photo by google bhojpuri song’ओठवा से ओठ के मिलाप’ में निरहुआ और आम्रपाली ने तोड़ी सारी मर्यादा ,देखिये नंबर 1 वीडियो

MP मिशन 2023 की तैयारियों में जुटी भाजपा की चल रही बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने ट्वीट कर नेताओं और कार्यकर्ताओं को सलाह दी. उन्होंने अमेरिकी गठबंधन के समर्थन में बात की, लेकिन कहा कि कुछ स्वतंत्रता बनाए रखना जवाब नहीं था। बाद में दोपहर बाद राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से चर्चा में नेता के बेटों की धड़कनें तेज हो गईं.

इन नेताओं के परिवार वालों के टिकट संकट में!

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के पुत्र मंदार महाजन,MP पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के पुत्र हर्षवर्धन सिंह, गौरीशंकर शेजवार के पुत्र मुदित और पूर्व वित्त मंत्री के पुत्र सिद्धार्थ उन नेताओं में शामिल हैं जिनके परिवार टिकट संकट में फंस सकते हैं. जयंत मलैया, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद प्रभात झा के पुत्र तुसमुल, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के पुत्र देवेंद्र सिंह, वरिष्ठ मंत्री गोपाल वर्गीज के पुत्र अभिषेक, नरोत्तम मिश्रा के पुत्र सुकर्ण, मंत्री कमल पटेल के पुत्र सुदीप , बिसेन का पुत्र। मौसम शामिल है।

Ira khan ने बिकनी में पापा आमिर खान के संग काटा अपना बर्थडे केक,bollyebood में अर्धंनग्न फैशन
photo by google  –Ira khan ने बिकनी में पापा आमिर खान के संग काटा अपना बर्थडे केक,Bollyebood अर्धंनग्न फैशन में 1 नंबर

परिवार व्यवस्था से ये आए राजनीति में

मध्य प्रदेश MP में परिवार व्यवस्था की आड़ में राजनीति में आने वाले नेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री बीरेंद्र सिंह सकलेचा के बेटे ओम प्रकाश सकलेचा, कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी, सुंदरलाल पटवार के भतीजे सुरेंद्र पटवा, आकाश विजयवर्गीय और आकाश विजयवर्गीय हैं. अशोक रोहानी, पूर्व सांसद लक्ष्मीनारायण पांडे के पुत्र राजेंद्र पांडे, पूर्व मंत्री किशोरीलाल वर्मा के पुत्र देवेंद्र वर्मा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष विक्रम वर्मा की पत्नी नीना व अन्य के नाम शामिल हैं.MP ओमप्रकाश सकलेचा अब मंत्री हैं, दीपक जोशी स्कूल शिक्षा मंत्री हैं और सुरेंद्र पटवा अब विधायक हैं लेकिन पहले भी मंत्री हैं।

Back to top button