uncategorized

Singrauli: लड़की को भगाकर ले जाने तथा सामूहिक बलात्कार के आरोपी पहुंचे जेल

Singrauli: The accused of taking away the girl and gang rape reached the jail

Singrauli: लंघाडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत बेरदहा गांव निवासी लखपति सिंह ने थाना पहुंचकर अपनी बड़ी बेटी के गुमशुदगी के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जहां लंघाडोल पुलिस ने लड़की की पतासाजी करते हुए लड़की को भगाकर ले जाने वाले आरोपी पति व पत्नि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


Singrauli पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक फरियादियों की रिपोर्ट पर लंघाडोल पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध 363 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना में लेते हुए लड़की की पतासाजी में जुट गई थी । जहां मुखवीरों से पुलिस को सूचना मिली कि धनुषधारी साकेत पिता रामजीवन साकेत उम्र 45 वर्ष व कैलासिया साकेत पति धनुषधारी साकेत उम्र 40 वर्ष को गिरफ्त में लेते हुए कड़ाई से पूछताछ की गई ।

Mahogany Cultivation: इस पेड़ की खेती से सिर्फ 12 साल में बन जाएंगे करोड़पति! जानिए क्या है इसकी खासियत और क्यों है इतनी मांग

Singrauli: The accused of taking away the girl and gang rape reached the jail
photo by google

Singrauli– पुलिस ने दोनों ने लड़की को भगाकर ले जाने तथा उसके साथ सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिए जाने की बात कबूल की है । आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने धारा 363, 376(1), 376(2), (एन), 376(डी),506, 454 34 आईपीसी 5 (1)/6 ,5( 8)/6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Singrauli जिले में हुई इस हत्या के खुलासे में थाना प्रभारी एसआई एसके सुनवानी ,एसआई परमहंस पांडे , प्रधान आरक्षक राम नरेश प्रजापति , विपिन सिंह तोमर आरक्षक पुष्पराज सिंह ,नीरज सिंह, फतेह बहादुर , दिवाकर सिंह ,गजेंद्र धाकड़ की सराहनीय भूमिका रही।

Elon Musk अपने हमशक्ल को देखकर चौके, कहीं यह बड़ी बात है

Singrauli: लड़की को भगाकर ले जाने तथा सामूहिक बलात्कार के आरोपी पहुंचे जेल
photo by google

Back to top button