श्योपुर

संविधान को मुख्यमंत्री के सीने में जलाकर उसकी आंखों में फेंक दूंगा !कांग्रेस विधायक के बिगड़ैले बोल,देखें Video

श्योपुर — अजब गजब बयान और प्रदर्शन करने वाले श्योपुर कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल के एक बार फिर बिगड़ैले बोल सामने आया हैं। दरअसल श्योपुर में बाढ़ पीड़ितों और बे मौसम बारिश से बर्बाद हुई किसानों की फसल के सर्वे कराने के साथ पीड़ितों को जल्द मुआबजा देने की मांग को लेकर श्योपुर कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल किसानों के साथ जिला कलेक्टर कार्यालय का घेराव पहुचे थे।

बता दें कि लंबे समय से किसानों की मांगों को लेकर प्रदर्शन करने के बाद भी जब उनकी मां जिला प्रशासन सहित सरका नहीं सुनी तो विधायक नाराज हो गए। विधायक जडैल बोले कि किसानों के हित में फैसला नहीं हुआ तो मैं कानून को मुख्यमंत्री के सीने में जलाकर उसकी आंखों में फेंक दूंगा। संविधान को फेंक दूंगा और यह जो कानून संविधान है इन कागजों को मैं विधानसभा मैं चलाऊंगा मैं चैलेंज कर रहा हूं

मिली जानकारी के अनुसार 3 अगस्त को श्योपुर में बाढ़ आने के बाद अभी तक पीड़ित परिवारो को मुआबजा नही मिला। जिसके चलते कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल सरकार पर भड़क गए और देश के संविधान और कानून को रद्दी बताते हुए अपना आपा खो बैठे। उन्होंने कहा कि 3000 किसानों के आवेदन को लेकर धरने में बैठा हूं यदि किसानों के हित में फैसला नहीं हुआ तो मैं कानून को मुख्यमंत्री के सीने में जलाकर उसकी आंखों में फेंक दूंगा। संविधान को फेंक दूंगा और यह जो कानून संविधान है इन कागजों को मैं विधानसभा मैं चलाऊंगा मैं चैलेंज कर रहा हूं और दूध का दूध और पानी का पानी कर दूंगा आगे उन्होंने कहा कि जो जो भ्रष्टाचार जिले में है अभी तक हमने अंग्रेजों के राज में भी हमने नहीं देखी। कांग्रेस विधायक किसानों को अब तक मुआवजा गिरा नहीं मिलने पर जिला प्रशासन ओर सरकार के रवैये से नाराज हैं।

कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल को सुनने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=1776240699227554&id=100005249224825&sfnsn=wiwspmo

Back to top button