जबलपुर

MP में Omicron से दहशत! बोत्सवाना से भारत आई महिला गायब, डर से स्वास्थ्य अमला सहित प्रशासन को आ रहा पसीना

जबलपुर: कोरोना वायरस के एक नए रूप ओमाइक्रोन (Omicron) ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा दिया है. इस बीच मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, बोत्सवाना की एक महिला से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है जो पिछले दिनो बोत्सवाना से आई है। पुलिस और स्वास्थ्य अधिकारी महिला की तलाश कर रहे हैं। लेकिन अभी तक महिला का कोई पता नहीं लगा है। महिला की तलाश में स्वास्थ्य महकमा सहित प्रशासन जमकर पसीना बहा रहा है लेकिन अभी तक महिला का कोई सुराग नहीं लग सका।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जबलपुर प्रशासन को आशंका है कि महिला कोरोना वायरस के नए रूप ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गई थी, क्योंकि यह बोत्सवाना से आई थी जहां ओमाइक्रोन से संक्रमित एक मरीज मिला था। जिसके बाद से मध्य प्रदेश सरकार अलर्ट मोड पर है फिलहाल पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा महिला की तलाश में जुटा है।

Disha Patani बिकिनी पहन समुंदर में लेटी तो पानी में लग गई आग,फैंस बोले-जलपरी ने लगाई! – विंध्य न्यूज़

पहले यहां ओमाइक्रोन की हुई पहचान

हम ध्यान दें कि कोरोना वायरस का बदला रूप ओमाइक्रोन सबसे पहले दक्षिण अफ्रीका में खोजा गया था। तब से लेकर अब तक कई देशों में ओमाइक्रोन के मामले पाए गए हैं। बोत्सवाना दक्षिण अफ्रीका का एक पड़ोसी देश है, जहां कई मामले पाए गए हैं। जिसके बाद से ही कई दिन पहले से ही अलर्ट मोड पर है और वह कोरोनावायरस की पहली, दूसरी और तीसरी लहर ने जमकर हलाकान किया था ऐसे में कोई भी देश अब किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते यही वजह है कि भारत ने भी बाहरी देशों से आने वाले लोगों को ट्रैक कर रहा है और उनकी जांच कर भारत आने की अनुमति दे रहा है।

Sara Ali Khan ने प्रिंटेड बिकिनी पहन पानी में लगाई आग! सोशल मीडिया पर वायरल हुई ग्लैमरस फोटो – विंध्य न्यूज़

यह मिली महिलाओं के बारे में जानकारी

सीएमएचओ डॉ रत्नेश कुरारिया ने कहा, “हमें एयरलाइंस से सूचना मिली है कि एक दक्षिण अफ्रीकी महिला दिल्ली से जबलपुर आई है।” उसके बारे में जानकारी जुटाने के बाद पता चला कि महिला का नाम ओरेमिट सेलीन है और वह बोत्सवाना की रहने वाली है. जानकारी मिलते ही महिला की तलाश पुलिस के जरिए की जा रही है फिलहाल अभी तक महिला का कोई पता नहीं लगा है।

भाभी को देवर से हुआ प्यार,पति ने रख दी दो शर्त, हो गया समझौता – विंध्य न्यूज़

Back to top button