MP News

MP बिजली उपभोक्ताओं के काम की खबर, अब व्हाट्सएप पर मिलेंगे यह सभी जानकारी

News of the work of MP electricity consumers, now all this information will be available on WhatsApp

snn

भोपाल – मध्य प्रदेश MP में बिजली कार्यकर्ताओं के लिए बड़ी सौगात की खबर आई हैं.अब मेंटेनेंस के लिए बिजली गोल होने की खबर  वाट्सएप ग्रुप और न्यूज के जरिए मिल सकेगी. बिजली मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पूर्व क्षेत्र की बिजली वितरण कंपनी (East Zone Electricity Distribution Company) को इसकी जानकारी दी है. पूर्वी विद्युत वितरण कंपनी, ने संजय दुबे से कहा कि यह सुनिश्चित करें कि लाइन मेन पूरे सुरक्षा उपकरणों के साथ ही बिजली के खंबों पर चढ़ाएं जाए.

MP ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ईस्ट जोन बिजली वितरण कंपनी के कार्यों की समीक्षा के लिए एक बैठक में आदेश दिया जाए कि बिजली कटौती को भी मेंटेनेंस के लिए वाट्सएप ग्रुप में ही रखा जाए. कृपया इस खबर को भी प्रकाशित करें. पूर्वी क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के कार्य क्षेत्र में ट्रांसफार्मर के खराब होने की दरों को कम करें. बिजली के लोड के साथ साथ ट्रांसफार्मर की कार्य क्षमता को भी  बढ़ाया जाएं शिकायत का शीघ्र समाधान करें, संकल्प समय कम किया जाएं. MP

Web Series actress : वेब सीरीज में इन अभिनेत्रियों ने जमकर बनाया शारीरिक सम्बंध ,1 एक्ट्रेस का पसीना निकलते देखियें

MP बिजली उपभोक्ताओं के काम की खबर, अब व्हाट्सएप पर मिलेंगे यह सभी जानकारी
photo by google

ऊर्जा मंत्री तोमर ने कहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों की भी लगातार समीक्षा की जाए, रखरखाव और राजस्व के लिए एक अलग अधिकारी है, अनुपयोगी विद्युत लाईनों एवं खंभों के निस्तारण हेतु कार्य योजना तैयार करना. इसका भी सर्वेक्षण करें. वरिष्ठ अधिकारी बिजली सबस्टेशन का निरीक्षण कर वहां आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराएं. पिछले वर्ष की तुलना में अप्रैल और मई में बिजली की मांग में वृद्धि का विश्लेषण हुआ हैं  फीडर सेपरेशन का बाकी काम इसी महीने पूरा करें. और MP बिजली उपभोक्ताओं के काम की खबर अब व्हाट्सएप पर मिलेंगे यह सभी जानकारी लोंगो द्वारा दी जा रही हैं.

Shahrukh Khan ने दिया अपनी पत्नी Gauri Khan को धोखा, काजोल के साथ बिस्तर में पकड़े गए ?

MP बिजली उपभोक्ताओं के काम की खबर, अब व्हाट्सएप पर मिलेंगे यह सभी जानकारी
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker