uncategorized

इंदौर में दो लेडी डॉन गिरफ्तार,राह चलते लोगों को धमकाते हुए मारपीट के बाद दिखाया चाकू,INDORE NEWS 

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के जवाहर मार्ग स्थित इमली साहब गुरुद्वारे से अरदास कर अपने घर एक्टिवा से लौट रही दो महिलाओं को पीछे से आ रही दो युवतियों ने टक्कर मारकर पहले विवाद किया और फिर चाकू दिखाकर डराने और धमकाने लगी थी। लेकिन सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लेडी डॉन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है बताया जा रहा है कि यह दोनों वहीं वित्तीय हैं जिन्होंने पिछले दिनों तुकोगंज थाना क्षेत्र की एक दुकान पर युवती को जमकर पीटा था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था।

बारात में आई मामी को देख भांजे की हुई नियत खराब,खेत मे ले जाकर किया दुष्कर्म CRIME NEWS


मिली जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी युवतियों ने रविवार को भी एक महिला को टक्कर मारने के बाद चाकू दिखाया और धमकाने लगे इसके बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हुई तो भीड़ को भी दोनों युवतियां चाकू दिखाकर डराने लगी इसके बाद सूचना मिलते ही सर्राफा बाजार पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों युवतियों को पकड़ा और फिर पुलिस दोनों को थाने लेकर आ गई थाने में पुलिस दोनों युवतियों से पूछताछ कर रही है। 

मध्यप्रदेश में रुक सकते हैं बसों के पहिए,बस संचालक किराया बढ़ाने की कर रहे मांग,


इस पूरे मामले को लेकर इंदौर एएसपी राजेश व्यास ने कहा कि संभवत ये वही दोनों युवतियां हैं । जिनका कि कुछ दिन पूर्व एक युवती से मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। फिलहाल पुल वहीं पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि युवतियों ने उनके साथ कोई भी वारदात को अंजाम दिया है तो वह तुरंत पुलिस को शिकायत करें।

SIDHI आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर संतोष सिंह की कोरोना से मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker