uncategorized

किसानों के समर्थन में आंदोलन करने नहीं पहुंचे कांग्रेसी,राज भवन के घेराव से बनायी दूरी 

किसानों के समर्थन में आंदोलन करने नहीं पहुंचे कांग्रेसी
राज भवन के घेराव को लेकर जिले के प्रमुख नेताओं ने बनायी दूरी 
सीधी — प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व में आयोजित आंदोलन को लेकर जिले के कांग्रेसी नेताओं ने दूरियां बना ली हैं। आंदोलन में शामिल न होने की बहानेबाजी भी की गई है जबकि किसानों के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में आज आंदोलन हुआ था इस दौरान जिले के कांग्रेसी नेताओं के शामिल न होने को लेकर कहीं न कहीं  उनकी उदासीनता मानी जा सकती है। 

MP में शिवराज सरकार का बड़ा फैसला,अब इस योजना की होगी जल्दी शुरू

भोपाल में आयोजित कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा स्पष्ट निर्देश दिया गया था कि प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों समेत युकां एवं किसान मोर्चा के पदाधिकारी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे जबकि कांग्रेस के नेता तो गिने-चुने गये लेकिन जिम्मेदार पदाधिकारी कार्यक्रम में शामिल होना उचित नहीं समझे। राज भवन का घेराव कार्यक्रम को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि जिले से काफी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी शामिल होंगे इसके बावजूद भी वहां जाना उचित नहीं समझा गया। ऐसे में यह माना जा सकता है कि कही न कहीं जिम्मेदार पदाधिकारियों की लापरवाही सामने आ रही है। 

प्रोटोकॉल का उल्लंघन, ध्वजारोहण के लिए आए मंत्री को अधिकारियों ने नहीं किया रिसीव,मंत्री को सुने

दो दर्जन नेता पहुंचे हैं आंदोलन में : बाबा
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह बाबा ने बताया कि हम अस्वस्थ्य हैं जिस वजह से कार्यक्रम में नहीं जा पाए लेकिन दो दर्जन से ज्यादा नेता कार्यक्रम में पहुंचे हैं। उन्होने कहा कि हम यह भी नहीं कह सकते कि ब्लाक में कितने पदाधिकारी आंदोलन में गए हैं लेकिन मेरा मानना है कि दो दर्जन कांग्रेसी आंदोलन में शामिल हुए थे। उन्होने कहा कि राज भवन में घेराव को लेकर शामिल होने के लिए हमें कोई जानकारी नहीं दी गई है फिर भी कांग्रेसी भोपाल पहुंच चुके हैं। 

जबलपुर : गरीब की कुटिया में ‘सरकार’CM ने नाश्ता कर कहा- आजकल अपन अलग ही मूड में हैं’

हम नहीं गए लेकिन दर्जन भर युकां पहुंचे हैं भोपाल : दादू
जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह चौहान दादू ने बताया कि हम तो डिड़ौरी के कार्यक्रम में व्यस्त थे जिस वजह से भोपाल नहीं जा पाया लेकिन 15 से ज्यादा युवा नेता भोपाल पहुंचे हैं। उन्होने स्पष्ट किया कि हमें जानकारी मिली थी कि कार्यक्रम में शरीक होना है लेकिन कांग्रेस के युवा नेता मेरे मार्गदर्शन में भोपाल पहुंचे हैं। 

MP के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गणतंत्र दिवस पर करेंगे यह बड़ा काम,गृह मंत्री को सुनें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker