कलेक्टर-एसपी फिर उतरे सड़क पर, नियमों का पालन नहीं करने पर 7 दुकानें कराई बंद,बाटे मास्क

कलेक्टर व एसपी दोनो अधिकारियो ने दुकानों पर जाकर हालातों का जायजा लिया तो दुकानदार बिना मास्क के बैठे नजर आए। इसके चलते शहर की सात दुकानों को अगले 48 घंटे के लिए बंद करा दिया गया। साथ ही बिना मास्क के बैठे दुकानदारों को फटकार लगाते हुए उन्हे मास्क लगाने की सख्त हिदायत दी है।

रतलाम। जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुवार को कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक एक बार फिर से सड़क पर उतरे। दोनों अधिकारियों के साथ पुलिस और प्रशासन का अमला पूरा अमला मौजूद रहा। कलेक्टर व एसपी दोनो अधिकारियो ने दुकानों पर जाकर हालातों का जायजा लिया तो दुकानदार बिना मास्क के बैठे नजर आए। इसके चलते शहर की सात दुकानों को अगले 48 घंटे के लिए बंद करा दिया गया। साथ ही बिना मास्क के बैठे दुकानदारों को फटकार लगाते हुए उन्हे मास्क लगाने की सख्त हिदायत दी है।

बता दे कि कोरोना संकट के बीच दोनों अधिकारी टीम के साथ सुबह अचानक हालातो का जायजा लेने के लिए निकल पडे़। इस दौरान इनके द्वारा मित्र निवास रोड, राजपूत बोर्डिंग, अलकापुरी, शहर सराय, धानमंडी आदि क्षेत्रों में भ्रमण करके मास्क नहीं पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। वहीं जो सात दुकानें 48 घंटे के लिए बंद कराई है, उन दुकानदारों के खिलाफ धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज करने के निर्देश जारी किए। साथ ही दुकानों पर दो-दो हजार रुपए का जुर्माना भी किया गया है। कलेक्टर ने सभी आम जनों से अपील की है कि घर में सुरक्षित रहें आवश्यक काम पड़ने पर ही घर से बाहर निकले घर से निकलते वक्त मास्क आवश्यक रूप से लगाएं और सोशल डिस्टेंस का पालन करें साथ ही भीड़ भाड़ वाली एरिया में जाने से बचे।

Back to top button