ऑटो

Tata Nexon को पीछे छोड़ देगी महिंद्रा की ये SUV, इस धाकड़ नाम से होगी पहचान

Tata Nexon हमारे देश में कार प्रेमियों की कमी नहीं हैं ,इस बात को ध्यान में रखकर गाड़ियों की कंपनियां धाँसू फीचर्स के साथ अक्सर ही शानदार गाड़ी लॉन्च करती रहती हैं .

Tata Nexon और एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती रहती हैं.महिंद्रा की भी SUV जिसकी धाकड़ नाम से पहचान होगी ,जो Tata Nexon को पीछे भी छोड़ देगी,Tata Motors की Nexon गाड़ी को पानी पिलाने के लिए Mahindra & Mahindra जल्द ही अपनी धमाकेदार SUV को लेकर आ रही है.

Also Read – Malaika Arora ने शादी के पहले सुहागरात का बताई कहानी, कहा- Arjun Kaporr बेहद मजबूत है, बेडरूम में मेरे ऊपर आकर नान स्टाप वो रातभर…ऐसे करते है मजा!

Tata Nexon को पीछे छोड़ देगी महिंद्रा की ये SUV, इस धाकड़ नाम से होगी पहचान
photo by google

जो मार्केट में धूम मचाने वाला हैं, पता चला है कि Mahindra अगले 2 माह में कॉम्पैक्ट SUV XUV400 को बाज़ार में लॉन्च कर सकती है.कंपनी इसे इलेक्ट्रिक वेरिएंट (EV) में लाएगी.

jiska सिधा टक्कर Nexon EV की दमदार गाड़ी से होगा,अब देखना यह हैं की सच Mahindra की गाड़ी Tata Motors की Nexon को पछाड़ कर अपनी बादशाही कायम कर पायेगी या नहीं,पिछले Months नेक्सॉन टाटा मोटर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कारों में टॉप पर रही थी, लोगों द्वारा इसे खूब पसंद किया गया था, इससे अंदाजा लगाया जा सकता हैं की महिंद्रा अपनीElectric XUV400 गाड़ियों को September में लॉन्च कर सकती है.Tata Nexon

Multiple batteries पैक विकल्प

Mahindra ने सर्व प्रथम XUV400 को Auto Expo में eXUV300 के रूप में पेश किया था.इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को महिंद्रा Electric के स्केलेबल और मॉड्यूलर आर्किटेक्चर में बनाया जा रहा है, यह बिलकुल नए फीचर्स के साथ तैयार किया गया हैं, जिसमे बैट्ररी का खास ध्यान गया रखा हैं.

 Also Read – Avneet Kaur की ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में चमक रही ब्रा, जिसे देख लोग हो रहे बेकाबू

Tata Nexon को पीछे छोड़ देगी महिंद्रा की ये SUV, इस धाकड़ नाम से होगी पहचान
photo by google

Company इस एसयूवी में नए डिजाइन के साथ Fog lamps दे सकती है Mahindra says new Electric SUV कंपनी की पहली लंबी दूरी की कार होगी, जिससे आप काफी लम्बे सफर की भी दुरी बड़े आराम से तय कर पाएंगे,और इसके टायरों में कोई खराबी भी जल्दी नहीं आएगी,यह कई Battery pack विकल्पों के साथ आएगा ,जो इसे और भी खास बनता हैं.Tata Nexon

You will get many new features,जो गाड़ी को शानदार बनाता हैं और आपकी लाइफ को भी

महिंद्रा को इलेक्ट्रिक कारों के निर्माण के लिए ब्रिटिश इंटरनेशनल इन्वेस्टमेंट (बीआईआई) से 1,925 करोड़ रुपये का निवेश प्राप्त हुआ है,(BII) received an investment of Rs. 1,925 crore,इस घोषणा के साथ ही कंपनी ने आने वाली The name of the electric SUV has also been announced.

 Also ReadTop Web Series: Mx Player पर फ्री में देखें ये बोल्ड सीन्स से भरपूर वेब सीरीज,मस्तराम को भी छोड़ा पीछे

Tata Nexon को पीछे छोड़ देगी महिंद्रा की ये SUV, इस धाकड़ नाम से होगी पहचान
photo by google

मिली जानकारी के अनुसार XUV400 की लंबाई करीब 4.2 मीटर होगी.कंपनी इसमें ज्यादा बूट स्पेस दे सकती है. उम्मीद की जा रही है कि यह एसयूवी ADAS (Advanced Driver Assistance System) के साथ धमाकेदार एंट्री लेगी, जो देखने में बेहद ही शानदार लगने वाली हैं.Tata Nexon

Mahindra’s specialty की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है,हालांकि कहा जा रहा है कि इसे 350V और 380V बैटरी ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है,साथ ही इस एसयूवी में और भी कई बेहतरीन फीचर्स जोड़े जाएंगे जो आपको Tata Motors की Nexon की गाड़ियों में देखने को नहीं मिलेंगे.

नेक्सन की खासियत

Tata Nexon की बिक्री बढ़ने के पीछे सबसे जरुरी और बड़ा कारण ,Scale of security है,ग्लोबल एनसीएपी द्वारा अनुमानितः सभी टाटा कारों को सुरक्षा के लिए 4 से 5 Star ranking दी गई है,जो कस्टमरों को अपनी और आकर्षित करती हैं,पिछले महीने Nexon had the most customers,14,614 कारों की बिक्री हुईइसी कारण टाटा नेक्सन 5 स्टार रेटिंग मिली है, और बादशाही कायम हैं ,तो क्या महिंद्रा SUV इसे अपने राजगद्दी से हिला पायेगी, यह तो महिंद्रा के SUV के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा.

 Also Read – Jacqueline Fernandez शॉर्ट ड्रेस में हुई Oops Moment का शिकार, हाथ से की प्राइवेट पार्ट को ढंकने की कोशिश, शख्स ने संभाली थी सिचुएशन

 

Tata Nexon को पीछे छोड़ देगी महिंद्रा की ये SUV, इस धाकड़ नाम से होगी पहचान
photo by google

Back to top button