खेल

Harbhajan Singh जिसे मानते थे सब कुछ उसी ने छोड़ा साथ,बोले की कभी सोचा नहीं था

Harbhajan Singh, who used to believe, left everything with him, said that he had never thought

हरभजन सिंह Harbhajan Singh का क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा नाम है क्योंकि हरभजन सिंह ने अपने अब तक के करियर में काफी नाम और सम्मान हासिल किया है और यही वजह है कि आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। हरभजन सिंह इस समय हरभजन सिंह को लेकर हाल ही में आई एक बड़ी खबर को लेकर मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिससे लगता है कि हरभजन सिंह ने इस समय दुख का पहाड़ तोड़ दिया है। उन्हें बहुत अफ़सोस है या कह सकते हैं कि उन्हें खेद है और इसीलिए हरभजन सिंह इस समय मीडिया में हैं।

हुआ यूं कि हरभजन सिंह Harbhajan Singh के बेहद करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया, जिसके बाद हरभजन सिंह काफी निराश हैं और इस वजह से मीडिया में हरभजन सिंह की चर्चा हो रही है. लेख में मैं आपको इस बारे में और बताऊंगा कि इस करीबी के जाने के बाद हरभजन सिंह के साथ क्या हुआ और उन्हें कितना नुकसान हुआ।

Harbhajan Singh जिसे मानते थे सब कुछ उसी ने छोड़ा साथ,बोले की कभी सोचा नहीं था
photo by google

Read also-Aamir Khan व फातिमा सना के बीच आ गई बेटी,इरा बोली अब्बू तीसरी शादी की तो ज़िंदगी भर नही देखूंगी शक्ल !

यह शख्स हरभजन सिंह Harbhajan Singh के दिल के बेहद करीब था, हरभजन सिंह का मानना ​​था कि हरभजन सिंह के पास सब कुछ है हरभजन सिंह को आज भारत का हर बच्चा जानता है क्योंकि क्रिकेट की दुनिया में हरभजन सिंह का एकतरफा नाम है और वह अपने समय के सबसे शानदार गेंदबाजों में से एक थे। हरभजन सिंह इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि हाल ही में हरभजन सिंह को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है कि हरभजन सिंह जिन्हें वे सब कुछ समझते थे और जो उनके दिल के बेहद करीब थे, उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. .

इस करीबी के निधन के बाद हरभजन सिंह Harbhajan Singh बेहद दुखी हैं और कह सकते हैं कि वह अपने आंसू नहीं रोक पाए. यही वजह है कि मीडिया में हरभजन सिंह की चर्चा इसलिए हो रही है क्योंकि हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि वह शख्स कौन है जिसके जाने से हरभजन सिंह को इतना नुकसान हुआ है और वह बेहद निराश हैं। आगे इस लेख में हम आपके इस सवाल का जवाब देते हैं कि हरभजन सिंह के किसी करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

हरभजन सिंह पर गिरा दुख का पहाड़, पास में ही इस शख्स की मौत एक बड़ा सदमा था।

हाल ही में हरभजन सिंह Harbhajan Singh के एक करीबी ने दुनिया को विदाई दी है, जिसकी मौत से हरभजन सिंह को बड़ा झटका लगा है. इस करीबी की बात करें तो उसका नाम एंड्रयू साइमंड्स है, जो एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर है जो हरभजन सिंह के बहुत अच्छे दोस्त हैं। एंड्रयू साइमंड्स और हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए एक साथ खेले और उनकी दोस्ती इस समय बहुत मजबूत थी।

लेकिन जब हरभजन सिंह Harbhajan Singh ने एंड्रयू साइमंड्स की मौत की खबर सुनी तो उन्हें गहरा दुख हुआ और सोशल मीडिया के जरिए जीवंत अंदाज में या दोस्ती के अंदाज में हरभजन सिंह ने एंड्रयू सायमंड्स को श्रद्धांजलि दी. दोनों एक-दूसरे के दिलों के बेहद करीब थे और इसी वजह से एंड्रयू साइमंड्स की मौत से हरभजन सिंह को बड़ा झटका लगा।

Harbhajan Singh जिसे मानते थे सब कुछ उसी ने छोड़ा साथ,बोले की कभी सोचा नहीं था
photo by google

 

Back to top button