uncategorized

कोरेक्स व गांजा की शिकायत पर युवक को जान से मारने की मिली धमकी,थाना प्रभारी बोले नहीं बचा पाएंगे CM !

दर्जन भर पहुंचकर लोगों ने की शिकायत नहीं पकड़ाए ड्रग माफिया

सिंगरौली — मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार भले ही ड्रग माफियाओं की खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है वह अपने हर सभा में माफियाओं को गाड़ देना,लटका देना, उखाड़ देने का दम फरते करते हैं लेकिन सिंगरौली जिले के बरगवां थाना में माफियाओं के खिलाफ शिकायत करने बालो को ड्रग माफिया जान से मारने की धमकी दे रहे हैं इतना ही नहीं शिकायतकर्ता को 376 जैसे गंभीर मामला मेरी फसाने की माफियाओं द्वारा कहा जा रहा है। 

बता दें कि पिछले दिनों दो दर्जन लोग थाना पहुंच कोरेक्स व गांजा बेचने वालों के खिलाफ शिकायत की थी साथ ही कार्यवाही की भी मांग किया गया था। जिसके बाद ड्रग माफिया शिकायतकर्ता धीरज मिश्रा कैसा गाली गलौज करते हुए चोरी सहित 376 जैसे गंभीर अपराध में फंसाने की धमकी भी दी है। शिकायतकर्ता नहीं बरगवां थाने में अपने लिखित शिकायत में पुलिस से माफियाओं से बचाने की मांग की है।


सामूहिक शिकायत पर नही हुई कार्रवाई  मिली जानकारी के मुताबिक सामूहिक शिकायत के बाद भी बरगवां पुलिस कोरेक्स व गांजा बेचने बालों पर अब तक कोई कार्यवाही नहीं की है। सूत्रों की माने तो बरगवां थाना प्रभारी गाजा व कोरेक्स बेचने वालों को खुली संरक्षण दे रखे हैं। नशे के सौदागरों की जानकारी थाना के सिपाही से लेकर थाना प्रभारी तक है लेकिन पुलिस का संरक्षण किस कदर है की मां की शिकायत करने वालों को जान से मारने सहित 376 जैसे गंभीर अपराधों में फंसाने की बात कहकर धमकाते हैं फिर क्या शिकायतकर्ता इस कदर डर जाता है तो वह थाने जाने की दोबारा हिम्मत नहीं जुटा पाता।


पुलिस की धारा लगेगी तो नही बचा पाएग सीएम  सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि थाना प्रभारी साफ शब्दों में कहते हैं सीएम भोपाल से घोषणा करते हैं कि हम ड्रग माफिया को गाड़ देंगे उखाड़ देंगे,दफना देंगे तो जाके पीएम से शिकायत कर दो। वो आकर बंद करवा देगे। एक बात समझ लो कि जब पुलिस की धारा लगेगी तो सीएम नहीं बचा पाएंगे। इस थानेदार की इतनी धमक है कि यहां का एक आम आदमी नशे के खिलाफ यदि शिकायत करता है तो उसे उल्टा कई सवाल किया जाता है कि क्या तुम नशा करते हो ? गांजा कोरेक्स बेच रहा तो तुम्हे क्या परेशानी हो रही है ? तुम सब नही खरीदोगे तो लोग बेचना खुद ही बंद कर देगें? 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button