uncategorized

तेलाई-पचोर मार्ग बंद,सीवर लाइन के लिए खाईनुमा गड्ढा खोद कछुए की गति से काम कर रहा ठेकेदार

आवागमन हो रहा प्रभावित

सिंगरौली 4 फरवरी। नगर निगम सिंगरौली के द्वारा सीवर लाईन का कार्य कराया जा रहा है, लेकिन यह सीवर लाईन अब आम जन मानस के लिए जी का जंजाल साबित होती नजर आ रही है। क्योंकि सीवर लाईन का निर्माण कार्य कछुए गति से चल रहा है। यही कारण है कि तेलाई-पचौर मार्ग महीनों से खाईनुमा गड्ढे सीवर लाईन का खोद दिये जाने से आवागमन तकरीबन एक माह से बंद पड़ा हुआ है। ऐसे में लोगों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।


इधर बताते चलें कि ननि क्षेत्र में कई वर्षों से सीवर लाईन का निर्माण कार्य चल रहा है। नगर निगम क्षेत्र के अधिकांश वार्डों में सीवर लाईन के लिए पाईप लाईन बिछाने के लिए सड़कों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। मुख्यालय की कई ऐसी सड़कें हैं जो सीवर लाईन के चलते टूटी फूटी हालत में पड़ी हुई हैं। लेकिन कछुआ गति से चल रहे निर्माण कार्य को लेकर नगर निगम सिंगरौली के अधिकारी भी बेपरवाह बने हुए हैं। यही हाल तेलाई तिराहा के समीप पचौर मार्ग पर सीवर लाईन की पाईप डालने के लिए हैवी खुदाई मुख्य मार्ग पर तकरीबन एक महीने से की गयी है।

इस मार्ग में पोलीटेक्रिक कॉलेज, आईटीआई कॉलेज, आरटीआई, सिविल लाईन, जेल सहित कई ऐसे संस्थान चल रही हैं जहां वाहनों का आने जाने का रूट यही मार्ग है। साथ ही स्थानीय रहवासी भी इसी मार्ग से आते जाते हैं। महीने भर से गड्ढा की खोदाई हो जाने के कारण फोर व्हीलर वाहनों का आना जाना पूरी तरह से रूक गया है। बताया जाता है कि अब इन संस्थानों में जाने के लिए लोग गनियारी मार्ग से आवागमन कर रहे हैं। यह मार्ग काफी दूर पड़ रहा है। लेकिन मजबूर होकर गनियारी मार्ग से आवागमन कर रहे हैं। स्थानीय लोगों की बातों पर गौर करें तो तकरीबन एक महीने से उक्त मार्ग पर निर्माण कार्य चल रहा है। लेकिन अभी तक पूर्ण नहीं हो पाया है। मंथरगति से निर्माण कार्य होने के चलते लोगों को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

GF के साथ दोस्त के कमरे में पकड़ाया करोड़पति कारोबारी का बेटा,फिर हुआ हंगामा,आ गई पुलिस

सांसद रीती पाठक ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से भूमि-अधिग्रहण बदले नौकरी के लिए कहीं यह बड़ी बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button