uncategorized

सिंगरौली: कलेक्टर ने मिलावटखोर व भू,रेत माफियाओं के खिलाफ दिया ये बडा आदेश,मचा हड़कंप,


बिना टीपी के रेत परिवहन कर रहे वाहनों के विरूद्ध कार्रवाई करने के निर्देश,मिलावटखोरों के विरूद्ध हो कार्रवाई

सिंगरौली 21 जनवरी। भू व रेत माफिया तथा मिलावटखोरो के विरूद्ध लगातार कार्रवाई करते रहे इनके विरूद्ध की जा रही कार्रवाई में किसी भी प्रकार की ढील ना होने पाये। उक्त आशय का निर्देश कलेक्ट्रेट सभागार मे आयोजित बैठक के दौरान कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने उपखण्ड अधिकारियों सहित इन कार्यो के लिए गठित दलो के अधिकारियो को दियेे।

CM शिवराज ने सिंधिया की दो और मांगे की पूरी, महाराज का बढ़ा कद

प्रेमी युगल को मारी गोली,दोनो की मौत, परिजनों ने कालेज संचालक पर हत्या का लगाया आरोप,SATNA CRIME

औकलेक्ट्रेट सभागार में कलेक्टर श्री मीना के अध्यक्षता एवं पुलिस अधीक्षक बीरेन्द्र सिंह के उपस्थिति में भू व रेत माफिया तथा मिलावटखोरो के विरूद्ध की जा रही कार्रवाई की समीक्षा बैठक आयोजित हुई। बैठक में कलेक्टर श्री मीना ने उपखण्ड वार इन माफियाओ के विरूद्ध की जा रही कार्रवाई की जानकारी लेने के पश्चात निर्देश दिये कि अपने-अपने उपखण्डों में चिन्हित माफियाओ के विरूद्ध लगातार कार्यवाही जारी रखे। इसके साथ ही बिना टीपी के रेत का परिवहन करने वाले वाहनों के विरूद्ध भी कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि ऐसी जानकारी प्राप्त हो रही है कि बिना टीपी के वाहनो के द्वारा रेत का परिवहन किया जा रहा है। इनके विरूद्ध भी कड़ी कार्रवाई करें। कलेक्टर ने खाद्य अधिकारी एवं टीम लगे दलो को निर्देश दिये कि प्रति दिन मिलावट खोरों के विरूद्ध कार्रवाई करें तथा खाद्य सामग्री की अधिक से अधिक सैम्पलिंग करें।

रिश्वत लेने के आरोप में थाना प्रभारी, सब इंस्पेक्टर सहित आरक्षक सस्पेंड

img 20210121 wa00281631597446426712865

बैठक मे पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने निर्देश दिया कि चिन्हित अपराधियों सहित कियोस्क सेंटरो मे हितग्राहियो का गतल तरीके से राशि आहरण करने के साथ-साथ महिलाओ के प्रति अपराध करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करें। ऐसे अपराधियो के सम्पत्ति को चिन्हित कर कार्रवाई के लिए प्रस्तावित करें। बैठक में जिला पंचायत के सीईओ साकेत मालवीय, अपर कलेक्टर डीपी बर्मन, एसडीएम ऋषि पवार, संयुक्त कलेक्टर व्हीपी पाण्डेय, डिप्टी कलेक्टर सम्पदा सर्राफ, तहसीलदार जीतेन्द्र बर्मा, दिव्या सिंह, सीएसपी देवेश पाठक, थाना प्रभारी बैढऩ, विन्ध्यनगर, नवानगर सहित जिलाधिकारी उपस्थित रहे।

प्रेमी युगल को मारी गोली,दोनो की मौत, परिजनों ने कालेज संचालक पर हत्या का लगाया आरोप,SATNA CRIME

20210121 1605313644879396245614676

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button