uncategorized

70 वर्षीय महिला के साथ युवक ने किया दुष्कर्म ! गिरफ्तार

सिंगरौली — दूषित मानसिकता इस कदर हावी हो गई है कि अब बुजुर्ग महिला से लेकर मासूम बच्चियां तक सुरक्षित नहीं रह गई है जी हां सिंगरौली जिले में कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शिकायत मिलने के बाद क्षेत्र सहित थाने में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर दबिश देते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक नवानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत इटवा गांव में एक 70 वर्षीय महिला से 28 वर्षीय युवक ने ज्यादती की। यह जघन्य वारदात 21 फरवरी की शाम कब बताया जा रहा है ।जहां पीड़ित महिला नवानगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है इसके पश्चात पुलिस ने आनन-फानन में टीम गठित कर आरोपी युवक की धरपकड़ दिल्ली दर्ज देना शुरू की रात भर की मशक्कत के बाद सुबह आरोपी का सुराग लगाकर उसे दबोच लिया है।

बता दें कि आरोपी राजेश साकेत पिता झगड़ों साकेत निवासी इटवा के खिलाफ पुलिस ने 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उधर महिला के परिजनों को इसकी जानकारी लगने पर वह भी पुलिस थाना पहुंचे। घटना को लेकर वृद्ध महिला काफी दहशत में नजर आई परिजनों द्वारा उसे सांत्वना हुआ ढाढस बढ़ाया गया। वहीं पुलिस ने भी उसे नहीं डरने की बात कही। फिलहाल पुलिस ने सोमवार को महिला को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजा गया मामले में पुलिस आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश करने की तैयारी में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला किसी रिश्तेदार के यहां इटवा गई थी । वह खेत के रास्ते से जा रही थी तभी उम्र दराज महिला को आरोपी ने पीछे से दबोच लिया और खेत में आरोपी द्वारा उसके साथ जबरन ज्यादती की। इस दौरान महिला के शोर मचाने पर आरोपी भाग निकला उसके बाद महिला पुलिस थाने पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज कराई। इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button